युवक का गैंगरेप : अकेले मर्द को देख कार सवार 4 युवतियों का बढ़ा हवस का दर्द, किया किडनैप, घर में लेजाकर रातभर बुझाती रही जिस्म की आग, फिर…

Crime News. अक्सर महिलाओं के साथ ही रेप या गैंगरेप की घटनाएं सामने आती है, लेकिन एक युवक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. एक युवक को अकेले देख चार युवतियों ने अपहरण कर लिया. इसक बाद चारों रातभर उसके जिस्म से खेलता रहा. युवक ने किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भाग निकला और पूरी आपबीती पुलिस को बताई.

यह हैरान कर देने वाला मामला पंजाब के जालंधर का है. नशे में धुत चार युवतियों ने एक मर्द का किडनैप कर के उससे रातभर गैंगरेप करती रही. किसी तरह से युवतियों के चंगुल से बचकर पुलिस तक पहुंचे इस व्यक्ति ने जो अपनी आप बीती सुनाई तो खुद पुलिस भी दंग रह गई. एक फैक्टरी में काम करने वाला शाम को अपने काम से घर लौट रहा था. तभी रास्ते में उसका रास्ता एक कार ने रोका. उस कार में चार युवतियां थीं. उन युवतियों ने उस व्यक्ति से किसी जगह का पता पूछा. वो आदमी जैसे ही उन्हें पता बताने लगा तो युवतियाें ने उसकी आंखों में एक स्प्रे कर दिया. जिससे उसे दिखना बंद हो गया. तब युवतियों ने उसका हाथ पकड़कर उसे कार में घसीट लिया.



20 से 30 साल की सभी युवतियां

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि सभी युवतियों की उम्र 20 से 30 साल के बीच की ही रही होगी. पुलिस में लिखवाई शिकायत में उस आदमी ने बताया कि जब उसे कार में युवतियों ने घसीट लिया तो अपने बचाव में उसने युवतियों से कहा कि वो शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. तब युवतियों ने खिलखिलाते हुए कहा ये तो और भी अच्छा है, तुम तो अनुभवी हो. और फिर उन युवतियों ने जबरन शराब पिलाई. पीड़ित युवक ने बताया कि लड़कियों ने उसे कार में ही करीब करीब बेलिबास कर दिया था.

दो युवतियों ने पकड़ रखा था प्राइवेट पार्ट

कार में ही बारी-बारी से युवतियां उसके साथ जबरदस्ती करने लगी थीं. दो युवतियाें ने उसके प्राइवेट पार्ट को पकड़ रखा था. इसके बाद वो युवतियां एक किसी बड़े से घर में ले गईं थीं. वहां उन लड़कियों ने रिमोट कंट्रोल से ही घर का गेट खोला था और कार को भीतर ले जाकर पोर्टिको में खड़ा किया. फिर युवतियों ने उसे उठा लिया था और घर के भीतर एक कमरे में ले गईं. उस आदमी ने ये भी बताया कि युवतियों ने उसे पूरी तरह से निर्वस्त्र करके उसे पहले नहलाया और फिर वहां युवतियां एक-एक करके से उसके पास आती थीं और जबरदस्ती करने लगती.

सभी थीं नशे में धुत

अपनी शिकायत में उस आदमी ने लिखवाया कि युवतियां पूरी तरह से नशे में धुत थीं और उसे बार बार धमका रही थीं कि अगर उसने आनाकानी की तो उसे मार डालेंगी और लाश जंगल में ले जाकर फेंक देंगी. उनका कोई कुछ नहीं कर पाएगा. कुछ ही देर में उस आदमी की हिम्मत जवाब दे गई. मगर युवतियों का दिल नहीं भरा. वो बारी-बारी से उसके बदन को नोंचने में लगी रहीं.

युवक पहुंचा शिकायत के लिए थाने

अपनी शिकायत में उस आदमी ने लिखवाया कि कुछ देर के बाद वो बेहोश हो गया था. लेकिन रात करीब 3.30 बजे उसकी आंख खुली. थोड़ी हिम्मत बटोरकर जैसे-तैसे वो कुछ कपड़े लेकर उस घर से बाहर निकल गया और वहां से काफी दूर तक पैदल चलने के बाद वो मेन रोड तक पहुंचा. वहां पहुंचकर उसे पता चला कि वो फिल्लौर में कहीं है. उसी हाईवे पर उसने एक ट्रक से लिफ्ट ली और वहां से जालंधर पहुंच पाया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े…