‘मुझे पीरियड है…’ बहाना बनाकर पत्नी ने पांच दिनों तक पति से नहीं बनाए संबंघ, छठवें दिन कर गई बड़ा कांड

मध्य प्रदेश के हरदा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके पैरों तले की जमीन खिसक जाएगी। यहां नई नवेली दुल्हन ने पीरियड का बहाना बनाकर पति से 5 दिनों तक संबंध नहीं बनाए और शादी के छठवें दिन ही पैसे और गहने लेकर फरार हो गई।

जानकारी के मुताबिक श्याम नगर में रहने वाले एक परिवार के बेटे की पिछले महीने जून महीने में शादी हुई थी। लेकिन पांच दिन रहने के बाद दुल्हन जेवरात लेकर अपने घर भाग गई। पीड़ित परिवार ने हरदा सिटी थाने में बहू के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस भागने वाली बहू के घर खातेगांव जाने की तैयारी कर रही है।



उन्होंने शर्त रखी की रिश्ता करने के लिए उन्हें 1 लाख रुपए उन्हें देना पड़ेगा। तब वे लड़की की शादी करेंगे। जिस पर रमेश पांडे पैसे देने को तैयार हो गए। तभी उन्होंने कहा कि हमारी भी शर्त है कि शादी कल ही हो जाना चाहिए। 23 जून को पांडे परिवार ने लड़की देखी और 24 जून को शादी करना तय किया। पांडे ने बताया कि बेटे की शादी हमने शहर के गायत्री मंदिर से की। लड़की वालों ने उनसे 1 लाख रुपए नकद लिए। वहीं कहा गया कि बेटी को जेवरात भी चढ़ाना पड़ेगा। जिस पर उन्होंने 90 हजार रुपए के जेवरात बहू को पहनाए।

पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद बहू उनके घर में पांच दिन रही। लेकिन वह मासिक धर्म होने का बहाना बनाकर अलग कमरे में रही। छठवें दिन रामभरोस जाट नाम लड़का बहू से मिलने के लिए घर आया था। इसी दिन बहू ने बेटे से कहा कि उसे बाहर घुमाने के लिए ले चलो। पांडे का बेटा दुल्हन को लेकर शहर के नेहरू पार्क में गया। जहां दोनों कुछ देर बैठे रहे।

दुल्हन ने कहा कि उसे कुछ खाना है। जाकर लेकर आओ। युवक अपनी पत्नी के लिए पार्क के सभी बाहर कुछ खाने-पीने की चीजें खरीदने के लिए गया। लेकिन वापस आया तो वह पार्क में नहीं मिली। उसने पूरे का पार्क और बाहर सड़क पर उसे तलाशा, लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिली। थक-हारकर वह घर आ गया और उसने परिवार को यह जानकारी दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े…