BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की नई नियुक्ति, कई राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी घोषित

नई दिल्ली. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की संगठनात्मक संरचना में महत्वपूर्ण बदलावों की घोषणा की है. नड्डा ने कई राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति किया है. इन नियुक्तियों के माध्यम से पार्टी ने विभिन्न राज्यों में अपनी रणनीतिक स्थिति को मजबूत करने का निर्णय लिया है.

असम से हरीश द्विवेदी को प्रभारी बनाया गया. चंडीगढ़ से सांसद अतुल गर्ग को प्रभारी बनाया गया. लक्षद्वीप से अरविंद मेनन को प्रभारी बनाया गया. राजस्थान से सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल प्रभारी बने. विजया रहाटकर को राजस्थान की सह प्रभारी बनाया. तमिलनाडु से अरविंद मेनन को प्रभारी बनाया गया. तमिलनाडु से सुधाकर रेड्डी को सह प्रभारी बनाया गया. त्रिपुरा से राजदीप रॉय को प्रभारी बनाया गया.



असम

हरीश द्विवेदी को असम का प्रभारी नियुक्त किया गया है. उनके अनुभव और नेतृत्व के साथ पार्टी की गतिविधियों को बेहतर दिशा मिलेगी.

चंडीगढ़

सांसद अतुल गर्ग को चंडीगढ़ का प्रभारी बनाया गया है. उनके नई जिम्मेदारी से क्षेत्रीय मुद्दों को सुलझाने और पार्टी के मामलों को सुदृढ़ करने में मदद मिलेगी.

लक्षद्वीप

अरविंद मेनन को लक्षद्वीप का प्रभारी नियुक्त किया गया है. उनका कार्यक्षेत्र में सक्रिय भूमिका पार्टी की रणनीति को और प्रभावी बनाने में सहायक होगा.

राजस्थान

सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है. उनकी नई भूमिका से राज्य में पार्टी की स्थिति को सुदृढ़ करने की उम्मीद है.

विजया रहाटकर को राजस्थान की सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. उनकी नियुक्ति पार्टी की स्थानीय गतिविधियों को बेहतर रूप से संचालित करने में सहायक होगी.

तमिलनाडु

अरविंद मेनन को तमिलनाडु का प्रभारी बनाया गया है. उनकी नियुक्ति से पार्टी की राज्य में उपस्थिति को बढ़ावा मिलेगा. सुधाकर रेड्डी को तमिलनाडु का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. उनका समर्थन पार्टी के लक्ष्यों की पूर्ति में सहायक होगा.

त्रिपुरा

राजदीप रॉय को त्रिपुरा का प्रभारी बनाया गया है. उनकी नियुक्ति से राज्य में पार्टी के मामलों को बेहतर ढंग से संभाला जाएगा.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हें भी पढ़े…